वह पहला प्यार ही है जो हमें बार बार रुलाता है। वह पहला प्यार ही है जो हमें बार बार रुलाता है।
जुदा होने पर आँखें छलके, मिल न पाए दो दिल साथ चल के जुदा होने पर आँखें छलके, मिल न पाए दो दिल साथ चल के
वहीं जानता है कि यह केसा होता है। थोड़ा खट्टा थोड़ा मीठा एकतरफा प्यार। वहीं जानता है कि यह केसा होता है। थोड़ा खट्टा थोड़ा मीठा एकतरफा प्यार।
मनमोहिनी वो मोह गयी, दिल को ऐसा टोह गयी, मृगनयन थी आँखें उसकी, बाट इश्क़ की जोह गयी ! मनमोहिनी वो मोह गयी, दिल को ऐसा टोह गयी, मृगनयन थी आँखें उसकी, बाट इश्क़ की ज...
पहला प्यार किताबों की खुशबू से शुरू होता है...! पहला प्यार किताबों की खुशबू से शुरू होता है...!
कभी-कभी हो जाता है, तेरे ना होने का एहसास, शायद मेरा पहला प्यार, अब भी बाक़ी है ! कभी-कभी हो जाता है, तेरे ना होने का एहसास, शायद मेरा पहला प्यार, अब भी बाक...